तरक्की के लिए तीन जरूरी बातें जो ज्योतिष से जानी जा सकती हैं।

क्या आपको पता है कि वे तीन आवश्यक चीजें कौनसी हैं, जो आपको समय रहते जान लेनी जरूरी हैं? आज का युग गलाकाट प्रतिस्पर्धा का है और गलत निर्णयों से हम खेल से बाहर हो सकते हैं। जीवन अवसरों का नाम है और एक बार जो अवसर चला जाता है वह दोबारा नहीं आता। मौके खोने का मतलब हो सकने वाली प्रगति से महरूम हो जाना है। ज्योतिष की सहायता से आपको ये तीन महत्वपूर्ण बातें अवश्य जान लेनी चाहिेयें:-
1. आपकी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण क्या है? कई बार दिशाहीनता की वजह से तरक्की की राहें नहीं मिलती हैं। सही दिशा मालूम हो तो तरक्की करना बेहद आसान हो जाता है।
2. आपकी जिंदगी में कौनसा रिश्ता आपकी तरक्की के लिए बेहद महत्वपूर्ण है? सही व्यक्ति की पहचान हो जाने से आप उसकी नीयत पर शक नहीं करेंगे और न ही उसकी सलाह को नजरअंदाज करेंगे। इससे आपकी तरक्की की रफ्तार बढ़ सकती है।
3. आपकी जिंदगी के लिए सबसे बड़ा रोड़ा कौनसा व्यक्ति या रिश्ता है? इसकी पहचान करना बहुत ही जरूरी है क्योंकि हो सकता है कोई आपको तरक्की नहीं करने देना चाहता हो और आपको उसकी नीयत का अंदाजा ही ना हो। इससे आपकी तरक्की की रफ्तार धीमी पड़ सकती है।
ज्योतिष की सहायता से इन सभी सवालों के सटीक जवाब देना संभव है, चाहे आपके पास आपका जन्म विवरण उपलब्ध है या नहीं। अगर आप ऐसा महसूस कर रहे हैं कि आपकी तरक्की की रफ्तार रूक गई है या धीमी पड़ गई है तो ज्योतिष की सलाह से अपनी जिंदगी को फाइन ट्यून कर, अपने लक्ष्य को पानेके लिए सटीक प्रयास करें।
विश्वसनीय ज्योतिषीय सलाह के लिए e-mail: indsanjeev@gmail.com, mobile: +91-70144-91496 पर सम्पर्क करें।

Comments

Popular posts from this blog

ज्योतिष की उपादेयता तथा प्रासंगिकता

किसे हो सकता है मधुमेह (डाइबिटीज): ज्योतिष से जानें

ज्योतिष और हम